मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी सुपरहिट फिल्म सरफरोश के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। वर्ष 1999 में प्रदर्शित फिल्म सरफरोश में आमिर खान, सोनाली बेन्द्रे और नसीरउद्दीन साह ने मुख्य भूमिका निभायी थी। इस फिल्म में आमिर खान ने एक आईएएस ऑफिसर की भूमिका अदा की थी।फिल्म सरफरोश को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 25 साल पूरे होने पर आमिर खान और सरफरोश की टीम ने एक शानदार पार्टी रखी थी और जूहू के पीवीआर में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी।आमिर खान ने खुलासा किया कि वह इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं।

सरफरोश 2 को लेकर आमिर खान ने कहा, मैं एक बात के बारे में कमिटेड हो सकता हूं, कि हम निश्चित रूप से इसके लिए सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने के लिए वाकई में सीरियस होकर काम करेंगे।मेरा मानना है कि सरफरोश 2 बिल्कुल बननी चाहिए। हम सही कहानी की तरफ फोकस कर रहे हैं और जल्द ही इसकी तलाश भी पूरी हो जाएगी। यदि सब कुछ सही बैठता है तो मैथ्यू आपको इसके लिए फिर से तैयार रहना पड़ेगा।

सरफ़रोश के निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथ्थान ने कहा, आमिर उत्सुक हैं मैं भी इसे बनाने की योजना बना रहा हूं, लेकिन जब तक आपको इसे करने की आजादी और विकल्प नहीं मिलेगा और यदि यह आपके लिए आनंददायक नहीं होगा तो दूसरे लोग आपकी फिल्म का आनंद कैसे उठा पाएंगे? इसके अलावा ऐसी बहुत सी स्क्रिप्ट भी नहीं हैं जो मुझे पसंद आई हों।

 

Source : Agency