मुंबई

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता चंकी पांडे सोनी एंटरटेनमेंट के शो मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे में शामिल होंगे। इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’ चंकी पांडे की मेहमाननवाज़ी करके शीर्ष स्तर का मनोरंजन करने का वादा करता है।

अनुभवी कॉमेडियन्स अपनी मज़ेदार हरकतों से घर में हंगामा मचाने के लिए तैयार हैं,।कुशल बद्रीके, गौरव दुबे और कावेरी प्रियम इसके लिये तैयार हैं।कुशल बद्रीके चंकी पांडे के प्रसिद्ध ऑन-स्क्रीन किरदार ‘आखिरी पास्ता’ की भूमिका निभाएंगे। कुशल शेफ की भूमिका में दिखेंगे जो किचन के डायनेमिक्स में मसालेदार ट्विस्ट देता है। यह एक्ट इतना अच्छा था कि चंकी पांडे और ‘मैडनेस की मालकिन’ हुमा कुरेशी उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देंगी।

कुशल बद्रीके ने कहा,आखिरी पास्ता की भूमिका निभाने का अनुभव थोड़ा घबराहट पैदा करने वाला था, खासकर यह जानते हुए कि असली आखिरी पास्ता, चंकी पांडे जी यह एक्ट देख रहे होंगे। हालांकि, मैं यह जानकर रोमांचित था कि चंकी पांडे जी ने अपने प्रसिद्ध किरदार पर मेरे परफॉर्मेंस का आनंद लिया। गौरव दुबे और कावेरी प्रियम के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा।वे बेहद प्रतिभाशाली कॉमेडियन्स हैं, और मंच पर हमारी केमिस्ट्री ने इस कहानी को और भी मज़ेदार बना दिया। ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’ इस रविवार रात 9:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

Source : Agency